Google Play Pass: विज्ञापनों के बिना 1000 से अधिक ऐप्स और गेम तक पहुंचें, इंस्टॉल करने का तरीका जानें

 

Google Play Pass

Google Play ने हाल ही में भारत में Google Play Pass लॉन्च किया है जो उपयोगकर्ता को interference-free अनुभव तक पहुंच प्रदान करेगा। Play Pass भारत के कई देशों सहित 59 देशों के डेवलपर्स से 41 categories में 1000+ titles का एक क्यूरेटेड संग्रह पेश करेगा। यह एक सदस्यता सेवा है जो वर्तमान में 90 देशों में उपलब्ध है और विज्ञापनों, इन-ऐप खरीदारी और अग्रिम भुगतान के बिना कई ऐप्स और गेम तक पहुंच प्रदान करती है।

उपयोगकर्ता एक महीने के परीक्षण के साथ शुरुआत करने और रुपये की सदस्यता लेने में सक्षम होंगे। 99 प्रति माह या रु। वर्ष के लिए 889। उपयोगकर्ता रुपये में प्रीपेड एक महीने की सदस्यता का भी लाभ उठा सकते हैं। 109. Google परिवार समूह के साथ, परिवार प्रबंधक अपनी Play Pass सदस्यता को परिवार के अधिकतम पांच लोगों के साथ साझा कर सकते हैं।

Play Pass सभी प्रकार के ऐप्स और गेम के भारतीय डेवलपर्स को अपने वैश्विक उपयोगकर्ता आधार का विस्तार करने और नई राजस्व धाराओं को अनलॉक करने के लिए एक नया अवसर प्रदान करेगा। Google हर महीने नए गेम और ऐप जोड़ने के लिए वैश्विक और स्थानीय डेवलपर्स के साथ काम करना जारी रखेगा ताकि Play Pass पर हमेशा कुछ नया खोजा जा सके।

Play Pass इस सप्ताह तक भारत में उपलब्ध हो जाएगा और उपयोगकर्ता परीक्षण के साथ शुरुआत कर सकते हैं। पालन ​​करने के लिए नीचे दिए गए कदम हैं:

  • Android डिवाइस पर Play Store ऐप खोलना
  • ऊपर दाईं ओर प्रोफ़ाइल आइकन पर टैप करें
  • “प्ले पास” पर क्लिक करें
  • सदस्य प्ले पास टैब के माध्यम से या प्ले स्टोर पर शीर्षक ब्राउज़ करते समय प्ले पास “टिकट” की तलाश करके ऐप्स और गेम के संग्रह तक पहुंच सकते हैं।

यदि आप अधिक Information चाहते हैं, तो आप नीचे दी गई Image पर क्लिक करके इसे Official वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post