अप्रैल में भारत में लॉन्च हो सकता है realme book prime

realme book prime

 Realme Book Prime की घोषणा फरवरी में Realme के MWC 2022 इवेंट में की गई थी। प्राइसबाबा ने अब जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा के साथ मिलकर भारतीय बाजार में बुक प्राइम के लॉन्च की समय-सीमा की पुष्टि की है। हमने इसके विन्यास के बारे में भी जानकारी प्राप्त की है।

Realme ने अगस्त 2021 में Realme Book (स्लिम) का unveiling करके भारत में पीसी बाजार में प्रवेश किया। बुक प्राइम देश में कंपनी के दूसरे लैपटॉप के रूप में आएगा। बुक प्राइम के विनिर्देशों को पहले से ही जाना जाता है क्योंकि यह यूरोप में पहले ही लॉन्च हो चुका है। यह 2K डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और कई कनेक्टिविटी विकल्प जैसे प्रमुख स्पेक्स प्रदान करता है।

बुक प्राइम भारत में अप्रैल में लॉन्च होगा ऐसा कहा जा रहा है। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि Realme India अगले कुछ दिनों में अपने आगमन को छेड़ना शुरू कर सकता है।

भारत के लिए रियलमी बुक प्राइम 11वीं Generation के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। नोटबुक देश में दो कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा, जैसे कि 8GB RAM + 512GB SSD स्टोरेज और 16GB RAM + 512GB SSD स्टोरेज।

Realme Book Prime की यूरोप में कीमत €999 (~ 83,750 रुपये) है। हालाँकि, भारत के लिए नोटबुक की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

रियलमी बुक प्राइम स्पेसिफिकेशंस

रियलमी बुक प्राइम में 2,160 x 1,440 पिक्सल के 2के रेजोल्यूशन के साथ 14 इंच का आईपीएस पैनल, 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 100 प्रतिशत एसआरजीबी कलर सरगम ​​के लिए सपोर्ट है। यह Intel Xe ग्राफिक्स के साथ Intel Core i5-11320H प्रोसेसर, 16GB तक DDR4 रैम और 512GB तक NVMe SSD स्टोरेज द्वारा संचालित है। नोटबुक विंडोज 11 ओएस पर चलता है।

बुक प्राइम में 54Wh की बैटरी है जो 65W PD फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर 12 घंटे तक चल सकता है। Realme नोटबुक अन्य सुविधाएँ प्रदान करता है जैसे कि बैकलिट कीबोर्ड, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक HD वेब कैमरा और DTS सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, बुक प्राइम उपयोगकर्ताओं को वाईएफ 6, ब्लूटूथ 5.2, 2 एक्स यूएसबी टाइप-सी 3.2 जेन 2 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी जेन 1 पोर्ट, थंडरबोल्ट 4 पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन / माइक्रोफोन कॉम्बो जैसे विकल्प प्रदान करता है। जैक।

Post a Comment

Previous Post Next Post